Unicorn Network एवं SafeZone घोषणा
24 फरवरी, 2018


अस्वीकरण(Disclaimer):आप अपने स्वयंके कार्योके लिए हंमेशा व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार होते हैं; इसलिए इस घोषणा में या किसी भी वेबिनार में बताई गई बातें सलाह ना मानी जाय। किसी भी निर्णय लेने से पहले आप अपनी निपुणता का उपयोग करेंगे या उस विषयके विशेषज्ञसे बात करेंगे; उदहारणके तौर पे , जैसे की स्वास्थ्य, वित्त, कर, और व्यापार आदि।

 

जैसे नए एवं पुराने Rainbow Currency वेबिनार में चर्चा की गई हैं, SafeZone के माध्यमसे TWNKL के प्रोडक्ट एवं सेवाओं के भुगतानको SafeZone open network में जोड़ने की प्रक्रिया चल रही हैं। Unicorn Network, उनके नेटवर्कके माध्यम से बिकनेवाली प्रोडक्ट एवं सेवाओं का TWNKL के द्वारा भुगतान हेतु प्रतिबद्ध है।

Unicorn Network द्वारा विस्तारित अपने वैश्विक संगठन के करीब 30 विविध प्रोजेक्ट्स, सेवाएं, कार्यो आदि का मूल्य बहुत बड़ा है। इसके अलावा  Rainbow Currency का मूल्य , जो कि SafeZone के शेयर (पब्लिक लिस्टिंग के बाद ),  सुवर्ण, एवं Unicorn Network और SafeZone द्वारा समर्थित open network का वास्तविक मूल्य भी बहुत बड़ा है, जिसको "समूह की ताकतद्वारा विक्सित किया गया है। और हम सब जानते है कि public exchanges उसका उचित और प्रामाणिक मूल्य पेश नहीं करते, जबकी 98 % चलन मे आये कोइन्स अभी भी उसके मूल मालिक के पास है । इसलिए Unicorn Network एवं SafeZone ने Rainbow Currency के माध्यम से भुगतान हेतु कुछ नियम जारी किये है।

चूँकि, SafeZone, Unicorn Network का ही प्रोजेक्ट है, Unicorn Network ने SafeZone open network में PernumPay के माध्यम से भुगतान हेतु प्रति TWNKL 10 सेंट (US $ 0.10) का शुरूआती दर निर्धारित किया है । मतलब की आप किसी भी प्रोडक्ट या सेवा PernumPay (बहुत जल्द शुरू हो रहा है) के द्वारा  TWNKL से खरीद करेंगे उसका भुगतान व्यापारी इसी दर से लेगा ।

अभी तक  की उच्चतम किंमत जिस पर TWNKL की बिक्री हुई है, वह 25 सेंट (US$ 0.25) तक रही है, ( जो अभी तक की सही किंमत नहीं मान शकते क्युकी  98% Rainbow Currency धारकने उसे नहीं बेचना चाहा),  इसिलए SafeZone के अंतर्गत किये जाने भुगतान हेतु TWNKL की किंमत 10 cent (US$0.10) प्रति TWNKL निर्धारित की गई है। समय समय पर SafeZone systems और PernumPay के अंतर्गत भुगतान हेतु TWNKL  की किम्मत. मार्केट किंमत के हिसाब से बढती रहेगी।

SafeZone के अंतर्गत TWNKL की शुरूआती किंमत, व्यापारीको उनके SafeZone open network में उनके व्यापरकी स्थिरता प्रदान करेगी। तदुपरांत, SafeZone  (https://safezone.info) पर मिलनेवाले प्रोडक्ट्स/ पैकेजेस/ सेवाएंएवं Cashback Marketing (जल्द आ रहा हैद्वारा उपलब्ध मार्केटिंग केसाधन इत्यादि की खरीदी भी TWNKL से आसान होगी। इसके अलावा जो लोग पहेलीबार exchanges के माध्यम से  TWNKL खरीदना चाहेंगे उनकी समज में भी आएगा कि, SafeZone open network से रोजाना जरुरतकी चीजे TWNKL से खरीद करनेसे उनकी खरीद शक्ति बढ़ शकती है।

इतना समझ लीजिये कि SafeZone में  Rainbow Currency के उपयोगको बढ़ावा देना Unicorn Network और SafeZone के हितमें है। यह भुगतान प्राप्ति,  किसी भीव्यापर के लिए उनके द्वारा स्थानीय मुद्रा द्वारा प्राप्त भुगतान राशिकी तुलनामें बहुत छोटी होगी क्युकी Rainbow Currency की आपूर्ति दुनियाभर में स्थानीय मुद्राकी आपूर्ति की तुलना में कम ही रहेगी। अगर हम सिर्फ USD की ही बात करे,  जिसकी आपूर्ति ट्रिलियन में है, जबकी  Rainbow Currency सिर्फ 100 बिलियन कॉइन तक सिमित है। जिसमें से भी प्रसार में सिर्फ 40 billion कोइन्स ही है, जिसमें से 98% अभी भी निजी वॉलेट में है। बिक्री की मात्रा व्यापारी द्वारा TWNKL  द्वारा किये गए व्यव्हार पर निर्भर करेगी, इसीलिएव्यापर की मात्रा कुल स्थानीय मुद्रा में किये गए व्यापार से बहुत कम ही रहेगी।

जो भी व्यापारी TWNKL को SafeZone के ओपन नेटवर्कके aलावा blockchain केमाध्यमसे स्वीकार करना चाहता है, वह ऐसा करनेके लिए स्वतंत्र होगा। किसी भी व्यापारीको, TWNKL को भुगतानके तौर पर प्राप्त करने के लिए SafeZone के ओपन नेटवर्क में जुड़ना जरुरी नहीं है। ऐसे ही SafeZone में सहभागी थर्ड पार्टी व्यापारी के लिए भी TWNKL से भुगतान लेना अनिवार्य नहीं होगा। सभी व्यापारिओं के लिए यह पूर्णतया: स्वैच्छिक प्रक्रिया रहेगी, जो किसी भी क़ानूनके तहत प्रतिबंधितनहीं है।

इसके अतिरिक्त, पश्चादभूमि में चल रही रोमांचक जानकारी हेतु एक पब्लिक वेबिनार बहुत जल्दी ही आयोजित किया जाएगा।

आप सभी के सहकार; समझ;  और समूह की ताकत अंतर्गत कार्यकारी हिस्सेदारी के लिए शुक्रिया। हम उसकी सराहना करते है।

 

सादर ,

Unicorn Network औरSafeZoneव्यवस्थापन

 

आय का अस्वीकरण : हमारे द्वारा, हमारे प्रोजेक्ट की सटीकरूपसे रजूआत करनेके सभी प्रयास किये गए है। यहाँ पर दिए गए परिणामो के उदहारणको किसीभी आयके पक्के वादे या गारंटी नहीं मानना है। हमारी वेब साइट पर दिए गए उदहारणके मुताबिक आपकी सफलता; आप के ज्ञान; आप की मार्केटिंग स्किल,  कार्य के लिए आपके द्वारा वेबसाइट पर समर्पित समय अवधि आदि पर निर्धारित होती है। चूँकि, यह सब कारक सभी व्यक्तिओके लिए अलग अलग होते है,  किसी भी सफलता या विशिष्ठ परिणामोकी गारण्टी नहीं दे शकते और ना तो हम आप के किसी भी कार्यो की जिम्मेदारी ले शकतेहै। वेबसाइट परसम्मिलित जानकारिया भविष्य में दिखाई देने वाली शक्यतापूर्वानुमान पर भी आधारित होती है। यह सभी चीजों को आप भूतकाल या वर्तमान वास्तविकताओं से नहीं नाप शकते। इसलिए "अनुमान"; "अपेक्षा"; "प्रॉकेक्ट"; "इरादा"; "योजना"; "विस्वास" आदि शब्द या उसके समानार्थी शब्दोंका उपयोग संभावित आय या परिणामो के उपयोग में लिये गए है।

 

 

कॉपीराइट © 2011-2018 SafeZone, Inc. और Unicorn Network Inc.

सभी अधिकार सुरक्षित